Tata Motors lines up new models, looks to enhance sales infra | टाटा मोटर्स लॉन्च करेगी नये मॉडल, बिक्री से जुड़े बुनियादी ढांचा मजबूत करने की योजना


टाटा मोटर्स लॉन्च करेगी नये मॉडल, बिक्री से जुड़े बुनियादी ढांचा मजबूत करने की योजना
नयी दिल्ली। टाटा मोटर्स नए मॉडल पेश करने और बिक्री नेटवर्क का विस्तार करने की योजना बना रही है। कंपनी ने अत्यधिक प्रतिस्पर्धी घरेलू बाजार में अपनी दहाई अंक में बाजार हिस्सेदारी को बनाए रखने का लक्ष्य रखा है और इसी के तहत यह कदम उठा रही है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। नेक्सॉन, हैरियर और सफारी सहित कई मॉडल बेचने वाली प्रमुख कार कंपनी ने नौ साल की अवधि के बाद इस साल जुलाई में यात्री वाहन क्षेत्र में 10 प्रतिशत से अधिक बाजार हिस्सेदारी हासिल की और अब उसका लक्ष्य विभिन्न उपायों के साथ इसे बनाए रखना है।
पढ़ें– Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म
पढ़ें– Amazon के नए ‘लोगो’ में दिखाई दी हिटलर की झलक, हुई फजीहत तो किया बदलाव
ज्यादा संख्या में कारें बेचने और अधिक ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षिक करने के लिए, कंपनी की योजना वित्त वर्ष के अंत तक लगभग 250 और बिक्री केंद्र शुरू करने की है।
पढ़ें– नया डेबिट कार्ड मिलते ही करें ये काम! नहीं तो हो जाएगा नुकसान
पढ़ें– दिल्ली में इलेक्ट्रिक वाहनों की प्राइज लिस्ट, जानिए कितने में मिलेगी कार और बाइक
टाटा मोटर्स के यात्री वाहन कारोबार के अध्यक्ष शैलेश चंद्र ने पीटीआई-भाषा से एक बातचीत में कहा, “पहले ही चार महीने बीत चुके हैं और हमारी 10.3 प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी है। तब भी हम हॉर्नबिल सहित दो बड़े प्रमुख मॉडल पेश करने जा रहे हैं। इसके अलावा, हम मौजूदा पोर्टफोलियो में लगातार नये आकर्षक मॉडल जोड़ रहे हैं। इसलिए हम इस स्थिति को बनाए रखने को लेकर काफी आश्वस्त हैं।”